Thursday, March 8, 2012

राशिफल -- होलियाना


होली की ढेसारी शुभकानाएँ -----------------

1.मेष -- मेषवालों के लिए खुशखबरी हैं, उनके लिए होली का ये सप्ताह खुशियों से भरा होगा। दही की पोटलियां उनके माथे पर पच पच करने के लिए मचल रही है, यहीं नहीं दोनों हाथों में सालियों द्वारा मिले रसगुल्ले कमाल दिखायेंगे, ये रसगुल्ले स्वतः विस्फोट कर, आपको और आपकी शाली दोनों के गालों को लाल कर देंगे, ठीक उसी तरह जैसे यूपी में समाजवादी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार अखिलेश यादव के गाल लाल हैं।

2. वृष - शनि की साढ़ेसाती आपको चैन से इस बार रहने नहीं देगी। बेलनयोग कमाल दिखायेगा। आप अपनी पत्नी के बेलन से सावधान रहे, क्योकिं हो सकता हैं कि ये कभी बेलनपात कर, आपकी समस्याओं को और बढ़ा दे। कृपया होली खेलने के पहले आप अपने सर की सुरक्षा अवश्य कर लें। सलाह दी जाती हैं कि होली के दिन आप पत्नी की कोप से बचने के लिए, ओम् पं पत्नये नमः का आठ बार जप करें।

3. मिथुन - आप आज ही से पढ़ना छोड़ दे, क्योकि आप बिना पढ़े ही होली के प्रभाव से पास कर जायेंगे। सलाह -- मूरखों के संग रहकर आप अपना ज्ञान बढ़ाये और इस ज्ञान से अपना और अपने प्रदेश का मान बढ़ाये। होली के दिन करेले का रस व नीम का रस मिलाकर मालपुआ खाये और अपनी साली की तीन बार प्रदक्षिणा करें।

4. कर्क - कर्क वालों के राहु की वक्री गति बम बम करनेवाली हैं। घर में बिना हाथ चलाये मालपूओं की बरसात होनेवाली हैं। पर केतु की मार्गी गति परेशान करेगी, क्योंकि माल महराज की मिर्जा खेले होली वाली कहावत आपके यहां चरितार्थ होनेवाली हैं। आपकी पत्नी, दूसरों के साथ होली खेलने के लिए अभी से मचल रही हैं, उन पर ध्यान दें, नहीं तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं।

5. सिंह -- सिंह राशि वाले गजब ढायेंगे। यूपी के मुलायम सिंह की तरह बिना हाथ - पांव चलाये सीएम की कुर्सी तक पहुंच जायेंगे, पर याद रहे कि मायावती की राशि भी सिंह हैं। लेने के देने भी पड़ सकते हैं। इसलिए ज्यादा उंची ख्वाब देखने के पहले मायावती का आठ बार जरुर ध्यान करें। अच्छा रहेगा की हाथी पर बैठ कर होली खेलने के बजाय इस बार टूटी फूटी साईकिल से ही काम चलाये। सलाह -- जिनकी सालियां हैं वे अपनी सालियों को साइकिल पर बिठाकर, शहर की चार चक्कर लगाये, सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी।

6. कन्या - कन्या राशि वाले, इस बार कन्याओं पर विशेष ध्यान दें। हो सके तो कन्याओं पर अपना प्यार लुटाएं। गर कोई कन्या आपके पास आती हैं तो उसे अपने हृदय के सिंहासन पर बिठाकर, हाल चाल पूछे। कन्या के दिल में झांककर अपना पोजीशन सुनिश्चित करें। खुद मालपुआ खाएं, उन्हें खिलाएं। पर याद रखें -- कन्या का भोग लगाया मालपुआ गर खाया तो जीवन धन्य..........नहीं तो गये काम से.

7. तुला -- तुला राशि वाले गये काम से। ठीक वैसे, जैसे राहुल भैया को कोई पूछ नहीं रहा। वैसा हाल होने जा रहा। कोई लड़कियां रंग लगाने को नहीं आयेंगी, रंग के लिए तरस जायेंगे। सलाह -- खुद ही काला रंग ले और अपने मुंह में लगाकर, चार बार -- अमेठी का चक्कर लगाये। अगली इलेक्शन में मनोकामना जरुर पूरी होगी.. तब तक आप ओम् मुलायमाय नमः का जप करते रहे, ऐसे में शादी भी हो जायेगी और सब ठीक हो जायेगा।

8. वृश्चिक -- गर आप लड़की हैं तो सोचना नहीं हैं। लड़का हैं तो बड़ी गड़बड़ी हैं। लड़कियां बिच्छु बन कर लड़कों को डंक मारेगी। सारे अरमान लड़कों के धरे के धरे रह जायेंगे। लड़कियां मस्ती में रहकर फिल्मी गाने गायेंगी -- गाने के बोल होंगे -- लड़की चले जब सड़कों पे आये कयामत लड़कों पे। इसलिए लड़के को सलाह दी जाती हैं कि अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर से अभी दूर रहे। गर होली खेलने के लिए कोई गर्लफ्रेंड बुलाये तो अपना आगे - पीछे जरुर देख लें, क्योंकि जीत तो लड़कियों की ही होगी।

9. धनु -- धनु राशिवालों के लिए फिफ्टी फिफ्टी. पत्नी सर पर गोले दागेगी, बेलन की बरसात करेगी और साली हर प्रकार के सुख देने के लिए तैयार रहेगी। जिनकी साली नहीं हैं, उनके लिए बुरी खबर हो सकती हैं, क्योंकि साली वाले, उनके सामने ही बैठकर प्रेमालाप कर उन्हें जलाने की कोशिश करेंगे। जिनकी शादी नहीं हुई, वो घबराएं नहीं, आस पड़ोंस से आप काम चलाये........पर ध्यान रहे जिनके साथ इस बार आप काम चलायेंगे.. उसी से आप की आंखे भी चार हो जायेगी।

10. मकर -- मकर वाले ध्यान दें। होली की शुरुआत से लेकर बुढ़वा मंगल तक मगरमच्छ की तरह सोने की कोशिश करें। किसी नदी या समुद्र के पास जाकर मगरमच्छ का दर्शन करें और मगर पर बैठकर कम से कम एक किलोमीटर की यात्रा करे.......अगर मगरमच्छ नहीं मिले तो अपनी सास को ही मगरमच्छ समझकर चार बार प्रदक्षिणा करें क्योंकि समय बहुत खराब चल रहा हैं, ठी उसी तरह जैसे सोनिया गांधी का समय खराब चल रहा।

11. कुम्भ -- कुम्भ राशि वाले ध्यान दे। होली की सुबह तीन घड़ों में तीन प्रकार का रंग भरकर, अपनी साली को घटदान करें और फिर उसी घड़ें के रंग से अर्द्धरात्रि में साली और स्वयं होली खेले। हर प्रकार की मनोकामना पूर्ण होगी। पूरा साल बम बम रहेगा..............

12. मीन -- मीन राशि खूब खाये, खूब खिलाएं। भांग की मस्ती में डूबकर, चार हिन्दी फिल्मी नायिकाओं का, खासकर मल्लिका शेरावत और सेलिना जेटली को हृदय में धारण कर विधिवत पूजन करें..........पूजन के बाद.. पास पड़ोंस की भाभियों को जमकर गुलाल लगायें और मालपूएं खाएँ.... पर याद रहे भाभियों को मालपूएं खिलाते समय मालपूएं का रस....अन्यत्र न गिरे.................

No comments:

Post a Comment